उत्तराखंडदुर्घटना/दुखददेहरादूनपौड़ी गढ़वाल

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री ने 41 फंसे मजदूरो की सुध ली!

देहरादून/उत्तराखण्ड: 19 Nov.–2023: खबर…. राजधानी से रविवार को देहरादून  उत्तरकाशी स्थित  सिलक्यारा टनल हादसे में फंसे 41 मजदूरों को सकुशल बाहर निकालने को लेकर राहत-अभियान का जायजा लेने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी उत्तरकाशी पहुंचे।

आज वही रविवार को देहरादून स्थित जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ हेलिकॉप्टर से उत्तरकाशी के सिलक्यारा पहुंचें। जिसके बाद वे उन्होंने टनल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

वही इस दौरान उत्तरकाशी स्थित   यमुनोत्री हाईवे पर चार धाम परियोजना के अंर्तगत बन रही सुरंग में काम कर रहे 41 मजदूर दिवाली की सुबह से फंसे हुए हैं। जिन्हें निकालने के लिए लगातार रेस्क्यू जारी है। इस बीच केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी मौके पर स्थिति का जायजा लेने पहुंचे।

वही इस मौके पर  सीएम पुष्कर सिंह धामी भी उनके साथ रहे। इससे पहले केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह और पीएमओ की टीम भी यहां निरीक्षण कर चुकी है। माना जा रहा है कि सुरंग में फंसे मजदूर के रेस्क्यू में अभी चार से पांच दिन और लग सकते हैं। रेस्क्यू का आज आठवां दिन है। अब टनल पर पांच तरीके से छह टीमों की मदद से अभियान शुरू कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button