उत्तराखंडटिहरी गढ़वालदेहरादूनसामाजिक

हम लोग किस निति के साथ चुनाव जितायेंगे इसके लिये हमे तैयार रहना है। BJP

देहरादून/उत्तराखण्ड: 15 Feb.–2024: खबर…. राजधानी से बृहस्पतिवार को देहरादून स्थित भारतीय जनता पार्टी महानगर टिहरी लोकसभा कार्यालय में टिहरी लोकसभा की लाभार्थी सम्पर्क अभियान की कार्यशाला आयोजित की गई।कार्यशाला में विनोद उनियाल, रमेश चौहान,देहरादून महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल, टिहरी अध्यक्ष राजेश नौटियाल, उत्तरकाशी अध्यक्ष सत्येंद्र राणा, मीता सिंह, संचालन रतन सिंह चौहान ,एवं सभी लोकसभा के जिला संयोजक सहसंयोजक मंडल अध्यक्ष मंडल के संयोजक सहसंयोजक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 आज वही इस कार्यशाला में लाभार्थी संम्पर्क अभियान के प्रदेश संयोजक ज्योति प्रसाद गैरोला  नें सभी अतिथियों का स्वागत अभिन्दन करते हुये लोकसभा के लाभार्थी सम्पर्क अभियान के सभी कार्यकर्ताओें को बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 सालों से जितनी भी योजनाओं से देश के अन्तिम व्यक्ति तक लाभान्वित किया है! इस कार्यशाला के बाद हम सभी को मण्डलों में भी कार्यशाला करनी है और मण्डलोें में कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर लाभार्थीयों तक भेजना है।

वही इस दौरान  मुख्य वक्ता के रूप में राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम जी नें सभी कार्यकर्ताओं को देवतुल्य बताते हुये अभिनन्दन किया और कहा की आज देश अमृत काल के लिये अग्रसर है और देश के प्रधानमंत्री मोदी जी के आवहन पर देश को 2047 तक विकसित भारत के रूप में निर्माण करना है! आज जहां चुनाव का बिगल बज चुका है। इसके साथ ही हम लोग किस निति के साथ चुनाव जितायेंगे इसके लिये हमे तैयार रहना है।

कांग्रेस की सरकार नेें 60 वर्षों तक शासन किया लेकिन गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन गरीबी हटी नहीं परन्तु मोदी जी केे नेतृत्व में देश की गरीबी पर कार्य किया जा रहा है । और कई योजनाओं से देश के लोगों को लाभान्वित किया जा रहा है।

इस कार्यक्रम में महामंत्री संगठन अजेय कुमार  सभी अतिथि एवं कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया और कहा की केन्द्र की ओर से संगठन में कई अभियान चल रहे हैं।  जिसके माध्यम से हम सब कार्यकर्ताओं को समाज में रहने वाले प्रत्येेक व्यक्ति प्रत्येक वर्ग में जाकर चर्चा समन्वय स्थापित करना है ।

इस कार्यशाला का मुख्य उदेश्य यही है कि हम कार्यकर्ताओं द्वारा योजनाओं से लाभान्वित व्यक्तियों को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में उनका हृदय परिवर्तन कर सकें।देश एवं प्रदेश के विकास में हम सभी कार्यकर्ताओं की क्या भूमिका हो इसके लिये हमें अन्तिम निरंतर कार्यकर संगठन को मजबूती देते हुये आगे बढ़ाना है। साथ ही टिहरी लोकसभा लाभार्थी सम्पर्क अभियान के संयोजक राजकुमार विधायक नें सभी अतिथियों का इस कार्यशाला में स्वागत अभिनन्दन किया।

वही इस  कार्यक्रम में टिहरी लोकसभा प्रभारी विनय रोहिला, शैलेन्द्र बिष्ट, पूर्व विधायक राजकुमार पुरोला ने भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। कार्यक्रम का समापन टिहरी लोकसभा की सांसद महारानी माला राज्यलक्ष्मी शाह, आये हुये सभी लाभार्थी संम्पर्क अभियान के कार्यकर्ताओं का स्वागत अभिनन्दन करते हुये कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का विस्तार पूर्वक जन-जन तक पहुचानें की नैतिक जिम्मेदारी आप सभी की बनती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button