उत्तराखंडक्राइमदेहरादून

ज्वैलरी डकैती में पुलिस ने 2 आरोपियों को दून के लिए रिमांड पर रवाना हुई!


देहरादून/उत्तराखण्ड: 17 Nov.–2023: खबर…. राजधानी से शुक्रवार को देहरादून स्थित रिलायंस ज्वैलरी शॉप पर डकैती मामले पुलिस नं दो लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड में लिया है। जिन्हे लेकर पुलिस दून के लिए रवाना हो गयी है। जिसके बाद पुलिस आरोपियों से घटना के बारे में विस्तृत पूछताछ करेगी।

गौरतलब  है कि नौ नवम्बर को दिन दहाडे हथियारबंद बदमाशों ने राजपुर रोड पर स्थित रिलायंस ज्वैलरी शोरूम पर धावा बोलकर करोडों रूपये के सोने, चांदी हीरे के जेवरात लूट लिये थे। लूट को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से वहां से फरार हो गये थे। घटना का पता चलते ही पुलिस विभाग में हडकम्प मच गया और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। वही इस दौरान  पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के पश्चात कई टीमें गठित कर बिहार, पंजाब, हरियाणा सहित कई प्रदेशों में दबिश दी लेकिन बदमाशों का कुछ पता नही चल सका।

वही इस घटना के आठ दिन बाद पुलिस के हाथ ने बिहार से अमृत कुमार व विशाल कुमार नाम के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों ने घटना में शामिल होने की बात कबूल की है। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने दोनों को बिहार की हाजीपुर कोर्ट में पेश किया जहां से दून पुलिस द्वारा ट्रांजिट रिमांड पर देहरादून लाया जा रहा है। अब पुलिस कस्टडी रिमांड लेकर उनसे घटना के सम्बन्ध में विस्तृत पूछताछ करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button