उत्तराखंडक्राइमदेहरादून

SSP की सख्ती, दून  शहर के व्यस्ततम मार्गों का लगातार कर रहे स्थलीय निरीक्षण!

देहरादून/उत्तराखण्ड: 15 Dec.–2023: खबर…. राजधानी से शुक्रवार को देहरादून स्थित , आज दिनांक: 15-12-23 को एसएसपी देहरादून द्वारा रिस्पना पुल, चंचल डेरी चौक, धर्मपुर चौक आदि स्थानों का स्थलीय भ्रमण कर उक्त स्थानों पर यातायात व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। वही, एसएसपी देहरादून के निर्देशो पर Flying Hawk के माध्यम से भी दून पुलिस द्वारा सडक किनारे अस्थाई अतिक्रमण को हटाने व अव्यवस्थित पार्किंग को सुव्यवस्थित तरीके से संचालित किये जाने हेतु पुलिस द्वारा की जा रही कार्यवाहियो का लगातार ले रहे जायजा।

 वही इस दौरान  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा जनपद के व्यस्ततम तथा यातायात के दबाव वाले मार्गों का लगातार स्थलीय निरीक्षण कर यातायात को बाधित करने वाले स्पाटों को चिन्हित किया जा रहा है, साथ ही सडक किनारे किये गये अस्थाई अतिक्रमण फड/ठेली आदि को हटाने तथा पार्किंग व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए संबंधित अधिकारियो की जिम्मेदारी तय की जा रही है।

इसी क्रम में एसएसपी देहरादून के निर्देशो पर देहरादून पुलिस द्वारा लगातार अस्थाई अतिक्रमण तथा अव्यवस्थित पार्किंग करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है तथा ऐसे व्यक्तियो के विरूद्ध पुलिस एक्ट के तहत चालान की कार्यवाही की जा रही है।

इस दौरान एसएसपी देहरादून द्वारा लगातार व्यापारी वर्ग से बातचीत कर उन्हें अपनी दुकानों के बाहर वाहनों की व्यवस्थित पार्किंग की व्यवस्था बनाने हेतु जागरूक किया गया, जिससे यातायात के दबाव को कम किया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button