उत्तराखंडकुमाऊंक्राइम

पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो तस्कर दबोचे..!

देहरादून/उत्तराखण्ड: 24 Nov.–2023: रूद्रपुर: स्थित शराब तस्करों के खिलाफ अभियान के तहत पुलिस अलग-अलग जगहों से दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।  आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में अवैध शराब भी बरामद की गयी है।

वही इस दौरान रूद्रपुर: पुलिस चौकी  प्रभारी रम्पुरा केसी आर्या के नेतृत्व में  क्षेत्र में चैकिंग कर रही। पुलिस वाल्मीकि मन्दिर खेड़ा के पीछे पहुंची तो एक व्यत्तिफ कट्टे से कच्ची शराब की पन्नियाँ एक गîक्के में डालते दिखाई दिया। पुलिस मौके पर पहुंची तो वह भाग खड़ा हुआ। पुलिस कर्मियों ने पीछा करते हुए उसे पकड़ लिया।

 वही जिसमें पूछताछ करने पर उसने अपना नाम गुरचरण सिंह उर्फ चन्नी पुत्र सिंघाड़ा सिंह निवासी दूधिया नगर बताया। उसके पास मौजूद कट्टे से 58 पाऊच अवैध कच्ची शराब के बरामद हुए। टीम में अमित जोशी, महेंद्र कुमार आदि शामिल थे। इसके अलावा थाना ट्रांजिट कैंप के एएसआई भरत सिंह टीम में शामिल कांस्टेबल दिनेश चन्द्र गश्त करते हुए विवेक नगर पहुचे। जहां जरीकेन लिए खड़े एक व्यत्तिफ को पकड लिया।

साथ ही अजय सिंह उर्फ अजीत सिंह निवासी बगवाड़ा क्षेत्र बताया। तलाशी लेने पर उसके पास मौजूद जरीकेन में 20 लीटर अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने दोनों मामलों में शराब तस्करों को गिरफ्रतार कर उनके विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर एसआई मुकेश मिश्रा ने अमरपुर के पास डिमरी नदी किनारे समेत कई जगहों पर शराब माफियाओं के ठिकानों पर छापे मारी की। बताया जा रहा है कि अमरपुर में पुलिस को देख शराब तस्कर इधर उधर भागने लगे।

 वही  मौके पर  पुलिस ने घेराबंदी कर एक तस्कर को दबोच लिया। जबकि अन्य भाग गए। पुलिस ने मौके पर चलती भट्ठियों को तहस-नहस कर दिया और मौके से अवैध शराब का जखीरा बरामद किया। पूछताछ में पकड़े गए तस्कर ने अपना नाम पता अमरपुर निवासी स्वर्ण सिंह पुत्र बिशन सिंह बताया। पुलिस के मुताबिक फरार तस्करों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने सभी शराब तस्करों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button