उत्तराखंडदेहरादूनमनोरंजन

दून में आपके लज्जतदार स्वाद: चिलीज़ ग्रिल एंड बार धूम मचाने के लिए तैयार है!

देहरादून/उत्तराखण्ड: 28 Oct.–2023: खबर…. राजधानी से शनिवार को देहरादून स्थित जाखन,  पेसिफिक मॉल में  चिलीज़ ग्रिल एंड बार, आईकॉनिक टेक्स-मेक्स सेंसेशन, देहरादून में धूम मचाने के लिए तैयार है ।वही आपके टेस्ट बड को देगा मसालेदार स्वाद: चिलीज़ ग्रिल एंड बार, आईकॉनिक टेक्स-मेक्स सेंसेशन, देहरादून में आज इस चिलीज़ ग्रिल एंड बार का शुभारंभ किया गया।

वही इस  देहरादून, ऐतिहासिक चीजों और प्रकृतिक वैभव से भरपूर शहर है जो कि लंबे समय से ऑथेंटिक, जबरदस्त स्वाद चाहने वालों के लिए एक आकर्षण का केंद्र रहा है। इस विरासत को आगे बढ़ाते हुए, चिली ने एक विस्तृत मेनू के साथ आपको बेहतरीन स्वाद देने का वादा करता है, इस मेन्यू अलग अलग प्रकार के फ्लेवर को शामिल किया गया हैं, इसमें गर्म फजिटास से लेकर कुरकुरा बर्गर भी शामिल है। उनके ऐपेटाइज़र के लज्जतदार स्वाद से लेकर उनके चिकन के स्मोकी फ्लेवर तक शामिल है। इसके अलावा टेक्स-मेक्स फूड की काफी वैरायटी मौजूद है, ये सभी सावधानीपूर्वक सबसे फ्रेश इंग्रेडिएंट्स और कलात्मक टच के साथ तैयार किए गए हैं।

वही जिसमें  देहरादून के स्वाद के शौकीन अपने आप को तैयार कर लें क्योंकि पेसिफिक मॉल में चिलीज़ ग्रिल एंड बार का तीखा स्वाद आपके प्लेट का स्वाद बढ़ाने के लिए तैयार है। टेक्स-मेक्स कुजीन के वाइब्रेंट वर्ल्ड जैसे कि स्वादिष्ट बर्गर, गर्म फजिटास, रसदार चिकन विंग्स, ज़ायकेदार मार्गरिट्स और भी कई लज्जतदार व्यंजनों का स्वाद लेने के लिए तैयार हो जाइए, ये आपके डाइनिंग एक्सपीरियंस को रीडिफाइन करने और आपकी कार्विंग को बढ़ाने के लिए तैयार है।

इस कल्चरल जेम के केंद्र में, जहां ट्रेडिशन मॉर्डनिती से मिलती है, चिलीज अपनी स्वादिष्ट कहानी बुनने का वादा करती है। देहरादून इस टेक्स-मेक्स पावर हाउस के इनॉग्रेशन का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, जो अपने स्वादिष्ट व्यंजनों, शानदार माहौल और गर्मजोशी भरी मेहमानवाजी के लिए दुनिया भर में मशहूर है।

इसी के साथ ही अपने हरे-भरे परिवेश, विशाल फ्रंटेज और मेन रोड पर प्रॉमिनेंट लोकेशन के साथ, रेस्त्रां 40 से अधिक गेस्ट के लिए एक आउटडोर डाइनिंग एरिया प्रदान करता है, जिससे वे हरे-भरे माहौल के बैकग्राउंड में अपने भोजन का आनंद ले सकते हैं। अंदर, 138 पैटरन के लिए कम्फर्टेबल बैठने की व्यवस्था है, इंडस्ट्रियल सेटिंग के लिए रस्टिक डिजाइन के साथ कंटेम्प्रेरी डिजाइन इलीमेंट्स का शामिल किया गया है। चाहे आप दोस्तों के साथ घूम रहे हों या अपने परिवार के साथ भोजन का आनंद ले रहे हों या फिर रोमांटिक डिनर कर रहे हों या कोई प्रोफेशनल ओकेजन हो, चिलीज हर किसी को आदर्श सेटिंग प्रदान करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button