उत्तराखंडदेहरादूनविविध

दून में ब्रंडेड ज्वैलर्स शोरूम के कार्यक्रम में आयोजको पर ऐसे गरजे पत्रकार !

ज्वैलर्स शोरूम कार्यक्रम में अभिनेता ऋतिक के सामने फर्जी पत्रकार बनाकर किया पेश!

देहरादून/उत्तराखण्ड: 23 AUGUST .. 2023प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बीते रविवार 20 Aug. 2023 को देहरादून स्थित  राजपुर रोड, मसूरी ड्राईवजन के पास  कल्याण ज्वैलर्स शोरूम के उद्घाटन समारोह के लिए वॉलीबुड अभिनेता ऋतिक रोशन को बुलाया गया था। वही रितक रोशन की एक झलक देखने के लिए लोगो की भीड़ दोपहर से ही शोरूम के आगे पहले ही जमा हो गई थी। इस दौरान कल्याण ज्वैलर्स की ओर देहरादून की मीडिया को 2.00pmबजे दोपहर में प्रेस काफ्रेंस के द्वारा ब्रंडेड शोरूम के उद्घाटन समारोह के साथ वॉलीबुड अभिनेता रितिक रोशन को पत्रकारो से रू ब रू होने के लिए आंमत्रित किया गया था।  वही इस दौरान भारी बारिश 2.00pm बजे दोपहर शुरू हुई ओर फिर 4 घंटे से अधिक लगातार बरसती रही। जिसमें लोग ऋतिक को देखे आए शोरूम के बहार सड़क के किनारे लोग घंटो भीगते रहे।

आपको बता दें कि मीडिया कर्मी को प्रेस कॉन्फ्रेंस में 2ः00 बजे का समय दिया था।  वही तीन घंटे इंतजार के बाद जब अभिनेता ऋतिक रोशन इस शोरूम के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। वही  ऋतिक के फ्रेंड व परिजनो के साथ आए बच्चे भी भीगते हुए नाराज व निराश होकर चले गए। वही इस मौके पर ऋतिक रोशन से मिलाने के लिए PR Tem एवं कार्यक्रम के आयोजको की मिली भगत से फर्जी मीडिया पास देकर अपने चाहेतो को उद्घाटन समाहरो में शामिल करने हेतु भेजा गया। वही इस कार्यक्रम में ब्रंडेड शोरूम वाले यह भूल गए के यही स्थानिया मीडिया आपके लिए बहुत कारगर सबित हो सकती है। ध्यान रहे सैलब्रेटी के दम पर नही बल्कि यहा की जनता के भारोसे  को जीत कर व्यापार किया जाता है।

वही इस मौके पर स्थानीय पत्रकारो ने इन आयोजको पर जमकर बरसे व झड़प हुई पत्रकारो ने कहा कि जब फर्जी मीडिया कार्ड बना कर फर्जी लोगो को भेज रहे तो हमे यहा क्यो बुलाया। और यह सम्मानित पत्रकारो का  क्यो अपमान किया। वही इस दौरान भारी बारिश 1.30pm बजे दोपहर शुरू हुई ओर फिर 3 घंटे से अधिक लगातार बरसती रही। जिसमें लोग ऋतिक को देखने आए कल्याण ज्वैलर्स  शोरूम के बहार सड़क के किनारे भीगते रहे।  वही अभिनेता रितिक ने घंटो इंतजार के बाद 5 मिनट के लिए शाम 5.00बजे शोरूम पहुचे तबतक अधिकतम पत्रकार व लोग जा चुके थे। वही लोग दोपहर 1.00बजे से खड़े भारी बारिश में भी रितिक के एक झलक पाने के लिए खड़े थे।

 इस दौरान नामी ग्रामी इस ब्रंडेड कल्याण  ज्वैलर्स शोरूम के उद्घाटन के दौरान मीडिया कर्मियों के लिए कोई किसी किसम का इंतजाम नहीं किया। और उन्हें भारी बारिश में बाहर घंटों खड़ा करके रखा। और ना ही मीडिया कर्मियों को शोरूम के अंदर बुलाया गया ।  वही मिली जानाकारी के अनुसार इस उद्घाटन कार्याक्रम में पत्रकारो चाय व पानी तक नही पूछ उन्हें नाराज होकर जाने दिया। वही इस कार्यक्रम में सम्मानित पत्रकारो का ऐसा अपमान आज तक कभी भी किसी ने नही किया।  क्यों आयोजको ने अपनी चाहेते लोगो को फर्जी मीडिया बना कर भेजा गया। जिसको दिखा कर PR टीम व कार्यक्रम आयोजक अपनी जिम्मेदारी पूरी कर सके और उन्हें उनकी पूरी रकम मिल जाए।

वही इस मौके पर कल्याण ज्वैलर्स शोरूम के इस उद्घाटन पर अभिनेता ऋतिक रोशन की कवरेज हेतु भारी बारिश में मीडिया को आमंत्रित कर उन्हें अपमानित किया। जिसका पत्रकारों ने जमकर विरोध भी किया।  वही इस शोरूम उद्घाटन पर मीडिया कर्मियों को बुलाकर उनका पहली बार यहां अपमान किया गया। वही पत्रकारो को घंटो भारी बारिश में बहार खड़ा कर जब आयोजको पर पत्रकार गरजे तो खूब तू तू मै मै हुई यह  नाजरा मौजूद पुलिसकर्मी व जनता देख रही थी।

साथ ही  शोरूम के मालिक एवं आयोजक मंडल तथा शोरूम में आए मेहमान भी यह तमाशा मीडिया को बाहर सड़क पर भिकते हुए देख रहे थे। वही इस भारी बारिश से बचने के लिए पत्रकार एक रेनकोर्ट/बरसाती के सहारे भीगने से बचाव करते नजर आए लेकिन इस दृश्य पर कल्याण  ज्वैलर्स शोरूम वालो ने जरा भी शर्म नही आयी की जिस सम्मान के साथ उन्हें उद्घाटन समाहरो में बुलाया उन सभी पत्रकारो को बारिश से बचने के लिए शोरूम के अंदर बैठने तक नही कहा ।

वही इस कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम के उद्घाटन पर मुख्य अतिथि के रूप में अभिनेता ऋतिक रोशन यहां आने वाले थे लेकिन 3 घंटे लेट होने के बाद अभिनेता रितिक रोशन नहीं पहुंचे तो वही सभी पत्रकार भारी बारिश में भीगते हुए मीडिया कर्मी बेहद नाराज होकर वापस लौट गए। वही आयोजकों ने पत्रकारों को नाराज जाते हुए देखा लेकिन उन्हें नहीं रोका गया। वही 3 घंटे इंतजार के बाद ऋतिक शाम करीब 5.00pm बजे कार्यक्रम में पहुंचे और यहा दून की जनता को हैलो कहा और फिर 5 मिनट में ही झलक दिखा कर चल दिए।

बता दे कि उत्तराखण्ड राज्य की सीधी साधी जनता का इस ब्रंडेड ज्वैलर्स ने अच्छा खासा बेवकूफ बनया। जबकि इन्ही जनता से यह शोरूम चलने वाला है। वही इस दौरान कल्याण ज्वैलर्स शोरूम के मालिक व आयोजकों ने पत्रकारों से इस कार्यक्रम में  उनके सम्मान से बुलाकर अपमानित करने  की माफी मांगने की जहमत तक  नही उठायी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button