उत्तराखंडदेहरादूनमनोरंजन

दून में  पहली ब्रांच Purple Orchard  का मिस इंडिया टीन नेगी ने किया शुभारंभ !

देहरादून/उत्तराखण्ड: 13 AUGUST .. 2023,  रविवार को  राजधानी /देहरादून स्थित ऐस्लेहॉल सुभाष रोड पर अभिषेक टावर के सामने  फ़ैशन स्टोर पर्पल ओरर्चड  का उद्घाटन मिस इंडिया टीन एशिया पैसिफिक युगानसी नेगी ने किया। वही इस  लेडीज़ फैशन वियर की दुनिया में कदम रखते हुए पर्पल ओरर्चड राजधानी देहरादून में एक दम नया और लेटेस्ट फैशन लेकर आएहै।  यहां पर आपको डिजाइनर लेडीज़ ड्रेस, टॉप, कुर्ती, बैग, ज्वेलरी आदि मुनासिफ दाम पर मिलता है।

वही इस मौके पर  मिस इंडिया टीन एशिया पैसिफिक युगानसी नेगी ने कहा कि पर्पल ओरर्चड लेडीज़ फैशन की दुनिया में क्रांति लाने वाला है।  यहां पर सारी ड्रेसेस मार्केट से अलग हैं और शोरूम स्टाफ और ऑनर बहुत ज्यादा कोऑपरेटिव है।

पर्पल ओरर्चड के ऑनर अमनदीप एंड तरनदीप ने बताया कि वह देहरादून में अपना अलग फैशन लेकर आए है।  यहां पर ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से देहरादून और देशभर के लोग खरीदारी कर सकते है।  यह उनकी पहली ब्रांच है जो कि देहरादून ऐस्लेहॉल सुभाष रोड पर अभिषेक टावर के सामने है। उन्होंने कहा डिज़ाइनर फैशन स्टोर में अक्सर साइज नहीं मिल पाते हैं लेकिन हमारे यहां 40 और 40+ साइज भी मौजूद हैं जो कि किसी गारमेंट शोरूम में बहुत कम देखने को मिलते हैं।

वही इस अवसर पर  पर्पल ओरर्चड के ऑनर  ने बताया कि इस  शोरूम की ओपनिंग होते ही कस्टमर खरीदारी करने पहुंचने लगे। ग्राहकों को उनके आर्टिकल काफी पसंद आ रहे हैं। वही इस पर्पल ओरर्चड शोरूम की संचालक अमनप्रीत और चेरी बताती हैं कि उनके शोरूम में महिलाओं के फैशन वियर से जुड़ी बहुत सारी चीज़ें हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button