उत्तराखंडदेहरादूनमनोरंजन

अध्यक्षा ने भोले जी के जन्मदिन पर महिलाओं एवं बच्चों को कपड़े एवं मिठाइयां वितरित!

 देहरादून/उत्तराखण्ड: 26 JULY .. 2023  खबर… कोटद्वार से उत्तराखंड राज्य में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हर पल तैयार हंस फाउंडेशन की संस्थापक भोले जी महाराज का जन्मदिन हंस कल्चरल सेंटर के कोटद्वार स्थित कार्यालय में धूमधाम से मनाया गया।  इस अवसर पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी भूषण ने केक काटकर भोले जी महाराज के स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना की| जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान हंस कल्चरल के प्रभारी पदमेंद्र बिष्ट की उपस्थिति में महिलाओं एवं बच्चों को कपड़े एवं मिठाइयां वितरित की गई।

इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों ने भोले जी महाराज के दीर्घायु की कामना की| विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि मानव सेवा से बड़ा धर्म कुछ भी नहीं है जिसमें वर्तमान में भोले जी महाराज और मंगला माता जी के मार्गदर्शन में हंस फाउंडेशन उत्तराखंड समेत देशभर में मानव कल्याण के कार्य में निरंतर सहयोग कर रहा है।

वही इस मौके परउत्तराखंड   विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कई वर्षों से देश के हर क्षेत्र में विकास के पायदान पर हंस फाउंडेशन महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। इसके अलावा गरीब तबके के लोगों के लिए भी कई कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही है।  वही इसी के साथ  हंस फाउंडेशन के कार्यों का सीधा फायदा पहाड़ के लोगों को मिल रहा है।  उन्होंने कहा कि कोरोना की लड़ाई में जरूरतमंद लोगों की सेवा कर फाउंडेशन का सहयोग सराहनीय रहा। उन्होंने ईश्वर से कामना की है कि भोले जी महाराज सेवा की इस यात्रा में निरंतर ऐसे ही आगे बढ़ते रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button