दिल्ली

पीएम मोदी के ‘परमात्मा ने मुझे भेजा है’ वाले बयान पर राहुल गांधी का तंज, बोले- 4 जून के बाद ईडी से बचने के लिए गढ़ रहे कहानी!

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के बाद अडानी के बारे में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सवालों से कथित तौर पर बचने के लिए ‘जैविक नहीं’ कहानी गढ़ी है। उन्होंने आगे दावा किया कि प्रधानमंत्री कथित तौर पर कहेंगे कि उन्हें इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है और उन्हें ‘परमात्मा’ ने ऐसा करने के लिए कहा था। पटना में चुनावी सबा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम कहते हैं कि फैसला वह नहीं लेते बल्कि परमात्मा लेते हैं। उनका कहना है कि वह जैविक नहीं बल्कि परमात्मा के संदेशवाहक हैं।
इसके साथ ही राहुल ने सवाल करते हुए कहा कि क्या आप जानते हैं कि उन्होंने यह कहानी क्यों गढ़ी है? क्योंकि चुनाव के बाद जब ईडी उनसे अडानी के बारे में पूछेगी तो वह कहेंगे कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता और ऐसा करने के लिए उन्हें परमात्मा ने कहा था। राहुल गांधी पीएम मोदी के हालिया साक्षात्कार की ओर इशारा कर रहे थे, जहां उन्होंने कहा था कि पहले जब तक मां जिंदा थी मुझे लगता था कि शायद बायोलॉजिकली मुझे जन्म दिया गया है। माँ के जाने के बाद सारे अनुभव को मैं जोड़ कर देखता हूँ तो मैं कन्विंस हो चूका हूँ, गलत हो सकता हूँ, आलोचक, लेफ्ट लोग मेरी धज्जिया उड़ा देंगे, मेरे बाल नोच लेंगे…माई कन्विंस हो चूका हूँ की परमात्मा ने मुझे भेजा है।
अपना हमला जारी रखते हुए राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी, लंबे-लंबे भाषण मत दीजिए। सिर्फ इतना बताइए कि आपने बिहार के युवाओं को कितना रोजगार दिया है? आपने 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देने की बात की थी, लेकिन किसी को नौकरी नहीं दी। पहले युवा सेना और पब्लिक सेक्टर में जा सकते थे, लेकिन नरेंद्र मोदी ने सारे रास्ते बंद कर दिए हैं। उन्होंने दावा किया कि 4 जून को INDIA की सरकार आ रही है। सरकार बनते ही हम अग्निवीर योजना को ख़त्म कर देंगे। सेना इस योजना को नहीं लाई है। नरेंद्र मोदी ने अग्निवीर योजना को सेना पर थोपा है।
इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि INDIA गठबंधन की गारंटी है..- लोगों को 10 किलो अनाज मुफ्त मिलेगा- अग्निवीर योजना को ख़त्म करेंगे – गरीब परिवार की महिलाओं को सालाना 1 लाख रुपए देंगे। उन्होंने कहा कि मिजाज रखिए टनाटन, नौकरी मिलेगी फटाफट, बहनों के खाते में लाख रुपया जाएगा खटाखट। लेफ्ट नेता दिपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में आप सभी INDIA गठबंधन को वोट करें और हमारी सरकार बनाएं। नरेंद्र मोदी का इन चुनावों में कोई भी जुमला नहीं चला है और वे अनाप-शनाप बोल रहे हैं। हिंदुस्तान की जनता कह रही है कि- जुमला नहीं जवाब दो, दस साल का हिसाब दो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button