उत्तराखंडक्राइम

एक रिजार्ट में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती फंदे से लटकी हुई मिली ..!

देहरादून/उत्तराखण्ड: 01 Dec.–2023: शुक्रवार को उत्तरकाशी  स्थित  एक रिजार्ट में संदिग्ध स्थिति में एक युवति फांसी के फंदे पर लटकी मिलीI जिसके बाद परिजनों और ग्रामीण ने घटना को लेकर भारी हंगामा करते हुए रिजार्ट मलिक वह मैनेजर को पीट डाला। मौके पर पहुंची उत्तरकाशी  पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में रिजार्ट मालिक और मैनेजर को हिरासत में ले लिया गया है।

सूत्रो के मुताबिक उत्तरकाशी के जिला मुख्यालय से 7 किलोमीटर दूर संगम चटृी के काफलो गांव स्थित एक रिजार्ट में यह घटना सामने आई है। रिजार्ट के कर्मचारियों द्वारा फोन पर जानकारी दी गई कि रिजार्ट में काम करने वाली युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। युवती रिजार्ट के पास के गांव की रहने वाली थी। सूचना पाकर पुलिस के साथ-साथ परिजन भी मौके पर पहुंच गए जिनके साथ कुछ अन्य ग्रामीण भी थे। युवती को फांसी पर लटका देखकर ग्रामीणों और परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। क्योंकि युवती के पैर जमीन पर टिके हुए थे। परिजनों और ग्रामीणों का कहना है कि उनकी बेटी बिना किसी कारण आत्महत्या नहीं कर सकती, उनका कहना है कि उसकी हत्या की गई।

वही इस दौरान  आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने रिजार्ट के मालिक और मैनेजर के साथ जमकर मारपीट की, फिलहाल पुलिस ने मालिक और मैनेजर को हिरासत में ले लिया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार युवती लगभग एक साल से रिजार्ट में काम कर रही थी ग्रामीणों से पूछताछ में उन्होंने कहा है कि वह एक समझदार और अच्छी लड़की थी कभी उसके बारे में किसी ने कोई ऐसी बात नहीं सुनी। पूछताछ में यह भी पता चला है कि वह कल बाजार भी गई थी फिर बीती रात ऐसा क्या कुछ हुआ कि उसकी हत्या कर दी गई या फिर उसने आत्महत्या कर ली।

मौके पर  उत्तरकाशी पुलिस ने रिजार्ट में लगे सीसीटीवी को अपने कब्जे में ले लिया है तथा रिजार्ट के अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि राज्य के रिजार्ट में तमाम तरह के अनैतिक काम होते हैं।। वही इस घटना की सूचना पाकर सीओ उत्तरकाशी भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस का कहना है की जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।  अभी ऋषिकेश के रिजार्ट में काम करने वाली अंकिता की हत्या के बाद अब उत्तरकाशी के इस रिजार्ट में एक लड़की की इस तरह से जान जाना यही बताता है कि रिजार्ट में काम करने वाली लड़कियां और महिलाएं कतई भी सुरक्षित नहीं है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button