उत्तराखंडक्राइमदेहरादून

सीओ के बेटे ने कर दी लोहे की रॉड से मां की हत्या!

देहरादून/उत्तराखण्ड: 18 Nov.–2023: खबर…. राजधानी से शनिवार कोमिली जानकारी के अनुसार डालनवाला के बलबीर रोड स्थित जजेज कॉलोनी के भागीरथी एनक्लेव निवासी पुलिस क्षेत्राधिकारी मलखान सिंह के बेटे ने विवाद होने पर अपनी मां की सब्बल से हमला कर हत्या कर दी। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वही इस दौरान  सूत्रो की माने तो सीओ मलखान सिंह के बेटे ने किसी विवाद के चलते सब्बल से हमला कर अपनी मां की हत्या कर दी। जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंच हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस पूरे मामले की जानकारी जुटा रही है। मलकान सिंह वर्तमान में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में तैनात हैंI

वही बताया जा रहा है कि दोपहर सीओ मलखान सिंह ने पत्नी बबीता को फोन किया तो फोन नहीं उठा। पड़ोसियों को फोन किया तो वह भी घर पर कुछ नहीं देख पाए। इसके बाद मलखान सिंह खुद घर पर आ गए। उन्होंने दरवाजा खुलवाया तो  बेटे आदित्य ने दरवाजा खोला। देखा कि बाहर वाले बेडरूम में पत्नी बबीता की खून से लथपथ लाश पड़ी है। आदित्य ने भी हाथ की नश काटी हुई थी।

मलखान सिंह को समझते देर न लगी कि उनके बेटे ने ही हत्या की है।  सूचना मिलने पर एसएसपी अजय सिंह, सीओ डालनवाला, कोतवाल डालनवाला राजेश शाह मौके पहुंचे। पुलिस ने मौके से हत्यारोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त सब्बल कब्जे में ले लिया है। मलखान सिंह को समझते देर न लगी कि उनके बेटे ने ही हत्या की है। पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की पड़ताल कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button