उत्तराखंडक्राइमदेहरादून

SSP के निर्देश पर विकासनगर  कोतवाली में पुलिस पेंशनर्स के साथ गोष्टी!

देहरादून/उत्तराखण्ड: 8 Oct.–2023: खबर…. राजधानी से रविवार को देहरादून स्थित कोतवाली विकासनगर  में (SSP) वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा सभी अधिकारियों को अपने अधीनस्थ नियुक्त कर्मचारियों के हितों के लिए सदैव तत्पर रहने तथा पुलिस परिवार से जुड़े लोगों की समस्याओं का त्वरित निस्तारण करते हुए उनकी हर संभव सहायता के निर्देश दिए गए हैं।

साथ ही उन्होनें निर्देशो के क्रम में आज दिनांक 08/10/23 को कोतवाली विकासनगर पर क्षेत्राधिकारी विकासनगर द्वारा थाना क्षेत्रान्तर्गत निवासरत पुलिस पेंशनर्स तथा कोतवाली विकासनगर पर नियुक्त सभी अधिकारी/ कर्मचारी गणो के साथ गोष्टी की गई। वही इस गोष्टी के दौरान उपस्थित अधिकारियों द्वारा पुलिस पेंशनर्स से वार्तालाप कर उनकी समस्याओं के सम्बन्ध मे जानकारी ली गयी तथा उक्त समस्याओ के निराकरण के हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया गया।

इस दौरान उपस्थित पुलिस पेंशनर्स द्वारा वर्तमान परिदृश्य में पुलिस के समक्ष आ रही चुनौतियों के संबंध में उपस्थित अधिकारियों से चर्चा की तथा अपने अनुभवो को उपस्थित अधिकारियों के साथ साझा करते हुए अपने सुझाव दिये। कोतवाली विकासनगर पर नियुक्त सभी अधिकारी / कर्मचारी गणो द्वारा पुलिस पेंशनर्स को किसी भी आकस्मिक सहायता के लिए अपने सम्पर्क नंबरो का आदान प्रदान किया गया।  वही इस गोष्टी मे पुलिस पेंशनर्स के अतिरिक्त थाना विकास नगर में नियुक्त अधिकारी/ कर्मचारिगण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button