उत्तराखंडक्राइमदेहरादून

कोतवाली में दो किन्नरो ग्रुप चेलो एवं गुरू पर मुकदमा दर्ज !

देहरादून/उत्तराखण्ड: 04 AUGUST .. 2023, खबर… राजधानी से शुक्रवार को देहरादून स्थित मिली ताजा जानकारी के अनुसारन देहरादून की मशहुर किन्नर रजनी रावत समेत 30-35 चेला के खिलाफ देहरादून कोतवाली में दुसरे गुट चेला की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया। वही जिसमें मिली खबर के मुताबिक देहरादून कोतवाली प्रभारी राकेश गुसाईं ने बताया कि किन्नरो दो ग्रुप के बीच मारपीट और बंधक बनाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

वही किन्नर गुरू रजनी रावत की रिपोर्ट के साथ किन्नर ग्रुप के दूसरे लोगों ने भी कोतवाली में क्रॉस रिपोर्ट दर्ज कराई है। वही देहरादून कोतवाल राकेश गुसाईं ने बताया कि चक्कू मोहल्ला स्थित किन्नर निशा चौहान निवासी शास्त्री नगर वसंत विहार ने लिखित शिकायत में आरोप है कि बीते 25 जुलाई 2023 को गुरु बिंदु ने हाथीबड़कला स्थित उनके डेरे में किसी बहाने से बुलाया जिसमें उनका आरोप है कि यहां पहले से ही मौजूद गुरू रजनी रावत ने करीब 30-35 से लोग ने मिलकर निशा के साथ मारपीट की गई।

वही इस दौरान सादे कागज यानी ब्लैंक पेपर पर उसके हस्ताक्षर भी कराए गए। जिसमें रजनी रावत गुरूप के दबाव में आकर किन्नर निशा ने हस्ताक्षर तो किए। वही इसी के साथ ही निशा के साथ दुर्व्यवहार भी किया। साथ ही किन्नर गुरू रजनी रावत के चेलों ने धमकी दी कि अगर पुलिस को रिपोर्ट कराई तो इसका अंजाम बुरा होगा। इसी के साथ किन्नर चेलो ने निशा के फोन से सिम निकाल रख लिया। जिसमें उसकी कुछ बनाई भी वीडियो और फोटो भी वायरल ना हो सके।

वही, अरोप है कि इस दौरान गुरु किन्नर रावत अपने घर पर बुलाकर दूसरे गुट के किन्नर को रात भर बंधक बनाकर रखा गया। और उसके साथ मारपीट कर दुर्व्यवहार किया गया। साथ ही फोन की कैमरे की रिकॉर्डिंग एवं चिप को भी नष्ट कर दी गई। आपको बता दें कि इस तरह की घटना पहले भी किन्नरों के बीच कई बार ऐसी वारदात हो चुकी है।

जिसमें बताया गया है कि एक किन्नर बिलाल नाम के आरोप लगाया था कि रजनी रावत गुट के किन्नरों ने चेलों ने उसके साथ दुर्व्यवहार कर मारपीट और बुरी तरह से याचना ने दी गई थी। जिस पर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई फिर बाद में आपसी विवाद को सुलझाया गया।
वही अब फिर से रजनी रावत किन्नर की दबंगई एवं उसके चेलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

आपको बता दें कि गुरू किन्नर रजनी रावत एक समाज सेवा संस्था भी चलाती है और वह पूर्व राज्यमंत्री भी है? इसी के साथ वाह राजनीति में भी खूब रूचि और बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती है। जिसका प्रभाव अपने किन्नर चेलो व अन्य लोगो पर भी रखती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button