उत्तराखंडदेश-विदेशदेहरादून

चंद्रयान 3 की सफलता के लिये विशेष गंगा आरती !

                                          भारत की चंद्रयान 3 की सफलता लिखेगी गौरव गाथा !
देहरादून/उत्तराखण्ड: 14 JULY .. 2023, खबर… राजधानी से शुक्रवार को देहरादून स्थित ऋषिकेश गंगा आरती ट्रस्ट द्वारा महिलाओं द्वारा की जा रही गंगा आरती में पूर्णानंद घाट में महिलाओं ने पूजन-अर्चना कर चंद्रयान 3 की सफ़लता की कामना की। चंद्रयान 3 श्रीहरिकोटा से 14 जुलाई 2023 को दोपहर 2.35pm बजे लॉन्च किया जाएगा । चंद्रमा लैंडर के सफल लैंडिंग के लिये विशेष गंगा आरती।
इस अवसर पर चंद्रयान 3 के चेयरमैन एस. सोमनाथ एवं उनकी टीम के दीर्घायु व स्वस्थता की कमाना मां गंगा का दुग्धाभिषेक कर पूजन अर्चना से की गई कि ईश्वर व गंगा माँ चंद्रयान 3 के चेयरमैन एस. सोमनाथ एवं उनकी टीम को शक्ति दें और स्वस्थ रखें इसके साथ ही महिला साधकों ने हवन कर आहुतियां दी, लंबी उम्र के लिए उनकी तस्वीर के साथ मां गंगा की आरती उतारी। जिसमें महिलाओं ने चंद्रमा लैंडर के सफल लैंडिंग के नाम के दीपक को प्रज्वल्लित किए।

वही इस मौके पर  ऋषिकेश गंगा आरती ट्रस्ट के अध्यक्ष हरिओम शर्मा ज्ञानी जी ने चेयरमैन एस. सोमनाथ एवं उनकी टीम को के चंद्रमा लैंडर के सफल लैंडिंग पर शुभकामनाएं दी और साथ ही  कहा कि भारत की चंद्रयान 3 की सफलता लिखेगी गौरव गाथा लिखेगी।चंद्रयान-3 मिशन से भारत चांद की सतह पर यान उतारने वाला चौथा देश बन जाएगा.

वही इस अवसर पर महिला गंगा आरती में मुख्य डॉ. ज्योति शर्मा, ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष विशाल भट्ट, वंदना, रीता, मंजू, आशा, रेशमा नेगी और गायत्री, गंगा दास आदि महिलाओं ने गंगा आरती की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button