उत्तराखंडचुनाव

भाजपा प्रत्याशियों ने किया नामांकन

उत्तराखण्ड : 20 जून 2024 ,देहरादून। मंगलौर और बद्रीनाथ विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव के लिए आज भाजपा प्रत्याशियों द्वारा अपने—अपने नामांकन पत्र जमा कर दिए गए है। उक्त दोनों सीटों के लिए 10 जुलाई को मतदान कराया जाएगा तथा 15 जुलाई तक चुनावी प्रक्रिया को पूरा कर लिया जाएगा।
मंगलौर से भाजपा प्रत्याशी करतार भडाना का नामांकन करने पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। हमें अपने कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन पर पूरा भरोसा है तथा कार्यकर्ताओं का मनोबल ही हमारी जीत का कारण है। उपचुनाव में भी हम दोनों सीटों पर जीत दर्ज करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है।
उधर बद्रीनाथ सीट से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र सिंह भंडारी के नामांकन के लिए काबीना मंत्री धन सिंह रावत सहित अनेक नेता और कार्यकर्ता उनके साथ दिखे। नामांकन पत्र जमा करने के बाद राजेंद्र सिंह भंडारी ने कहा कि उनकी पार्टी का मिशन गरीब व आम आदमी के लिए काम करना है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच है कि भारत कैसे एक सशक्त और समृद्ध राष्ट्र बने। हम उनके इस मिशन में सहयोग करने के लिए ही भाजपा में है। पार्टी के नेता व कार्यकर्ता हमारे साथ है उन्होंने कहा कि वह अपनी पूरी ईमानदारी, योग्यता व निष्ठा के साथ काम करेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोग उनके काम से वाकिफ है। उन्होंने अपनी जीत का भरोसा जताते हुए कहा कि भाजपा बद्रीनाथ ही नहीं मंगलौर सीट पर भी जीत दर्ज करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button