दिल्ली

कंपनी से निकाले गए दो युवकों ने महिला एचआर हेड से की छेड़छाड़!

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक निजी कंपनी में काम करने वाली महिला एचआर हेड से बदसलूकी और छेड़खानी करने के मामले में उसी कंपनी में काम करने वाले दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक, पुलिस मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश में जुटी है। थाना सेक्टर-126 के प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने बताया कि वह सेक्टर-126 थाना क्षेत्र स्थित एक कंपनी में बतौर एचआर हेड कार्यरत है।
सिंह ने पीड़िता की शिकायत से हवाले से बताया कि महिला एचआर हेड ने बीते दिनों कंपनी में कार्यरत आर्यन त्यागी और मोनित गोस्वामी को नौकरी से निकाल दिया। उन्होंने बताया कि उसी दिन जब शिकायतकर्ता रात साढ़े आठ बजे के करीब ग्रेटर नोएडा स्थित अपने घर लौट रही थीं तभी कोटक महिंद्रा बैंक तिराहे पर आर्यन और मोनित ने उसके साथ बदसलूकी और छेड़खानी शुरू कर दी।
अधिकारी ने बताया कि वहां आसपास मौजूद लोगों ने जब इसका विरोध किया तो दोनों आरोपी वहां से महिला को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button