दिल्ली

दुबारा टिकट की इच्छा रखने वालों को मोदी का संदेश!

नई दिल्ली/ उत्तराखण्ड: 18 Feb.2024 : नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कमल का फूल ही हमारा कैंडिडेट है। माना जा रहा है कि यह दोबारा टिकट कि इच्छा रखने वालों के लिए संदेश है,आम चुनाव से पहले राजधानी दिल्ली में भाजपा के दो दिवसीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी के नेताओं को बड़ा संकेत दिया है।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि अकेले भारतीय जनता पार्टी को 370 के पार जाना है। इसके अलावा एनडीए का लक्ष्य 400 के पार है। भाजपा के महासचिव विनोद तावड़े ने बताया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव के लिए प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि कमल का फूल ही सभी 543 सीटों के लिए हमारा प्रत्याशी है। उम्मीदवारों का चयन होता रहेगा लेकिन पार्टी के कार्यकर्ताओं को अगले 100 दिन कड़ी मेहनत करनी है।

वही जिसमें उन्होंने कहा कि ‘कमल का फूल ही लोकसभा चुनाव में हमारा उम्मीदवार है।’ उन्होंने कहा कि सबको मिलकर यही प्रयास करना है कि कमल की जीत सुनिश्चित हो। प्रधानमंत्री मोदी की इस बात के पीछे कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। राजनीतिक जानकारों का कहना है कि पीएम मोदी ने दोबारा टिकट की इच्छा रखने वालों को संदेश दिया है कि अगर उनका टिकट कट भी जाए तो भी उन्हें नए प्रत्याशी की जीत के लिए पूरा प्रयास करना है। अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव का टारगेट रख दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button