उत्तराखंडदेहरादूनराजनीति

दून महानगर की ओर से हम गांव चलो, बूथ चलो अभियान!अग्रवाल

देहरादून/उत्तराखण्ड: 31 Jan.–2024: खबर…. राजधानी से बुद्धवार को देहरादून स्थित आज  भारतीय जनता पार्टी देहरादून महानगर की ओर से गांव चलो अभियान जिला कार्यशाला गुनियाल गांव भगवंतपुर मसूरी विधानसभा में  देहरादून महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई इस कार्यशाला में मुख्य अतिथि के रुप में आए राष्ट्रीय महामंत्री उत्तराखंड के प्रभारी एवं उत्तराखंड राज्य के लोकसभा चुनाव के प्रभारी श्रीमान दुष्यंत गौतम  का मार्गदर्शन महानगर के सभी कार्यकर्ताओं को प्राप्त हुआ  दुष्यंत गौतम जी ने अपने संबोधन में भाजपा का गांव चलो अभियान को इस प्रकार से लेना है कि देहरादून महानगर शहरी क्षेत्र होने के नाते इसको हम बूथ चलो अभियान भी कह सकते हैं!

हमें बूथ पर अपनी प्रवासी कार्यकर्ता के साथ जाकर बूथ पर रहने वाले समस्त आम जनमानस को आज यह बताने की आवश्यकता है कि आजादी के बाद यदि कोई सनातन का रक्षक मिला है तो वह हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी के रूप में मिला है जो कि सबका साथ सबका विकास सब का विश्वास सबका प्रयास के माध्यम से एक विकसित भारत आतंकवाद रहित भारत भ्रष्टाचार रहित भारत का सपना हमारे देश के प्रधानमंत्री का है और इसी संकल्प के साथ में आगे भी काम कर रहे विकसित भारत का सपना साकार करना है आज भारत अपने आप में सक्षम है हमें भारत में दास्ता की गुलामी को मिटाना है!

उन्होनें  कहा  सभी को 24 घंटे के लिए किसी न किसी बूथ पर जाना होगा इस पुनीत कार्य में आप सब लोग सहभागी बनेंगे आप पार्टी के बहुत भाग्यशाली कार्यकर्ता है आपको देश कि दशा और दिशा बदलने हेतु यह काम बूथ पर करना है।

ज वही इस दौरान  महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल ने आए हुए सभी अतिथिगण का स्वागत किया और राष्ट्रीय महामंत्री को आश्वासन दिया कि 2024 में हम पुनः एक बहुत बड़ी जीत ओर बढ़ रहे हैं हमारी जीत बड़े अंतर के साथ सुनिश्चित है महानगर की टीम समर्पण भाव से इस पुनीत कार्य में लगी हुई है।

साथ ही प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने आये हुए सभी कार्यकर्ताओं का संख्या का वृत्त लिया और बताया कि प्रत्येक बूथ २५ घंटे का निवास करना सुनिश्चित है। प्रवासी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री से ले कर के बूथ अध्यक्ष तक हो सकता है एवं पार्टी के समस्त वरिष्ठ योग्य सक्षम कार्यकर्ताओं को भी प्रवासी कार्यकर्ता बनाया जा सकता है।
इस कार्यक्रम का संयोजक बूथअध्यक्ष संयोजक ही होगा।

गांव चलो अभियान कार्यशाला में धर्मपुर विधानसभा के विधायक विनोद चमोली कैंट के विधायक श्रीमती सविता कपूर रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ राजपुर विधायक खजान दास जी ने कार्यशाला को संबोधित किया एवम दर्जा प्राप्त मंत्री विश्वास डावर, डॉक्टर देवेंद्र भसीन, विनय रोहिल्ला पुनीत मित्तल, निवर्तमान मेयर सुनील उनियाल गामा किसान मोर्चे के अध्यक्ष जोगेंद्र पुंडीर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष युवा मोर्चा नेहा जोशी कार्यक्रम के संयोजक बिजेंदर थपलियाल सह संयोजक विमल उनियाल सुरेंद्र राणा सुनिल शर्मा संदीप मुखर्जी देवेंद्र पाल मोंटी मीडिया प्रभारी उमा नरेश तिवारी अक्षत जैन एवं समस्त मोर्चों के अध्यक्ष महामंत्री मण्डलों के अध्यक्ष महामंत्री आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button