उत्तराखंडक्राइमदेहरादून

साल के पहले दिन परिवारजनों तथा अन्य संभ्रात व्यक्तियों ने पुलिस की भूरी-भूरी प्रशंसा की!

देहरादून/उत्तराखण्ड: 01 JAN..–2024: खबर…. राजधानी से सोमवार को देहरादून स्थित थाना बसंत विहार: में 31-12-23 की देर रात्रि बसन्त विहार थाना क्षेत्र के चीता कर्मचारीगणों को एक बुजुर्ग महिला वैभव चौक की तरफ परेशान हालत में घूमती दिखाई दी, महिला से उनके विषय मे जानकारी करने पर वो अपने व अपने परिवारजनों तथा अपने निवास स्थान के विषय में कुछ भी ठीक से नहीं बता पा रही थीं।

वही इस दौरान महिला को चीता कर्मचारीगण थाने पर लाये जहां महिला को विश्वास में लेकर उनसे दोबारा पूछताछ की गई तो महिला द्वारा अपना नाम बताते हुए स्वयं को निवासी ग्राम पयाल रुद्रप्रयाग का होना बताया। इसके अतिरिक्त बुजुर्ग महिला कुछ भी ठीक से बताने में असमर्थ थी, जिस पर बुजुर्ग महिला के विषय में थानाध्यक्ष बसंत विहार द्वारा सीसीआर/डीसीआर एवं सोशल मीडिया के माध्यम से पता लगाने हेतु व्यापक प्रचार प्रसार एवं प्रयास किया गया।

जिसके फलस्वरूप महिला का पता राणा चौक श्यामपुर प्रेमनगर का होना ज्ञात हुआ। बुजुर्ग महिला के परिवारजनों से संपर्क करने पर उनकी पुत्री को थाने पर बुलाकर दिनांक: 01-01-24 को सकुशल परिवारजनों के सुपुर्द किया गया। बुजुर्ग महिला की सकुशल वापसी पर परिवारजनों ने राहत की सांस ली तथा दून पुलिस का दिल से धन्यवाद किया गया, जाते-जाते बुजुर्ग महिला द्वारा दून पुलिस को ढेर सारा आशिर्वाद दिया गया। देहरादून पुलिस द्वारा किये गये इस कार्य की बुजुर्ग महिला के परिवारजनों तथा अन्य संभ्रात व्यक्तियों द्वारा भूरी-भूरी प्रशंसा की गई ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button