उत्तराखंडकुमाऊंक्राइम

टोने टोटकों  के चक्कर में दो सगी बहनों की हत्या, पुलिस जांच में जुटी..!

देहरादून/उत्तराखण्ड: 25 Nov.–2023:  शनिवार को सूत्रो के हवाले से मिली ताजा जानकारी के अनुसार उत्तराखण्ड (कुमांऊ),  उधमसिंहनगर,काशीपुर में टोने टोटकों के चक्कर में दो सगी बहनों की उनके ही घर में हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।  वही इस दौरान सूचना मिलने पर उत्तराखण्ड  पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक उधमसिंहनगर , काशीपुर के लक्ष्मीपुर पटृी की खालिक कालोनी में  शनिवार सुबह अली हसन के घर में उसकी दो पुत्रियां मृत अवस्था में पाई गईं। इस दोहरे हत्याकांड से शहर में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वही  मौके पर पूछताछ के दौरान सामने आया कि अली हसन का परिवार टोने टोटकों पर विश्वास करता था। यह भी जानकारी सामने आयी कि अली हसन की चार पुत्रियां व तीन पुत्र हैं। मृतका हरमीन (19) व यासीन (11) अजीबोगरीब हरकतें करती नजर आती थीं जो कभी भी अचानक चिल्लाने लगती थीं।

वही इसी के साथ काशीपुर  पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया इन हत्याओं के पीछे तंत्र मंत्र की संभावना दिखाई दे रही है। शवों के पास कटा हुआ मुर्गा, कुछ पैसे व खून के निशान भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस इन दो सगी बहनों की हत्या के पीछे तंत्र मंत्र को कारण मानकर चल रही है। हालांकि जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button