उत्तराखंडक्राइमदेहरादून

एसएसपी ने किया चौकी प्रभारी को सस्पेंड..!

देहरादून/उत्तराखण्ड: 21 Nov.–2023: खबर…. राजधानी से मंगलवार को देहरादून स्थित  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह ने बैरियरों की चैकिंग के दौनान हर्रावाला बैरियर पर कमी पाये जाने पर चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है। उन्होंने कहा कि शहरवासियों की सुरक्षा में लापरवाही को बर्दाश्त नही किया जाएगा।

वही जिसमें  बीती रात   वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह शहर में लगाये गये बैरियरों की चैकिंग पर निकले थे। इस दौरान सहारनपुर चौक बैरियर पर कमी पाए जाने पर रात में ही सीओ सिटी और एसएचओ को मौके पर तलब किया गया। जोगीवाला बैरियर पर भी एसएसपी को कमी दिखी। इस पर उन्होंने सीओ डालनवाला को हिदायत दी कि आगे से ऐसी लापरवाही ना दिखायी जाए। वही कप्तान ने कहा कि किसी भी तरह की लापवाही को बर्दाश्त नही किया जाएगा।

वही इसी केसाथ ही एसएसपी सिंह ने हर्रावाला बैरियर पर लापरवाही मिलने पर सुबह 4 बजेः हर्रावाला चौकी इंचार्ज कमलेश गौड को सस्पेंड कर दिया। सीओ डोईवाला को भी मौके पर बुलाकर कर जरूरी दिशा निर्देश दिये। इस मामले में एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि पुलिस का काम जनपद के लोगों को हर तरह की सुरक्षा प्रदान कराना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button