उत्तराखंडक्राइमदेहरादून

ज्वैलरी शोरूम में डकैती: आगरा से लूटी गई थी वारदात में इस्तेमाल कार

देहरादून/उत्तराखण्ड: 9 Nov.–2023: खबर…. राजधानी से सोमवार को देहरादून स्थितरिलायंस ज्वैलरी शोरूम में डकैती की घटना की परते लगातार खुलती जा रही है। वारदात में प्रयुक्त कार बदमाशों ने जून माह में आगरा से लूटी थी। पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में अन्य प्रांतों में दबिश डाल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजपुर रोड स्थित रिलायन्स ज्वैलरी शो रूम में हुई घटना में पुलिस टीम द्वारा घटना में प्रयुक्त की गयी आर्टिगा कार को सेलाकुई थाना क्षेत्र से बरामद किया गया था, उक्त कार का गहन फॉरेंसिक परीक्षण किया गया तो बदमाशों द्वारा साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से कार का चेसिस नंबर घिस दिया गया था।

वही इस मौके पर उत्तराखण्ड पुलिस द्वारा फॉरेन्सिक की सहायता से कार से महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्रित किये गये, जिसके आधार पर प उक्त कार को 02 व्यक्तियों द्वारा माह जून में दिल्ली से आगरा के लिये बुक किया गया था, जिनके द्वारा आगरा जनपद के कन्दोली थाना क्षेत्र में चालक को बंधक बनाकर उक्त कार को लूट लिया गया था। जांच से पुलिस टीम को बदमाशों के बारे में महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले है, विशेष टीम को आगरा रवाना किया गया है। जिसके सम्बन्ध में 10 जून 23 को आगरा में लूट का मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button