उत्तराखंडदेहरादूनमनोरंजनस्पोर्ट्स

आज से 31 अगस्त तक चलने वाली यह कला प्रदर्शनी का DGP ने किया शुभारंभ !

देहरादून/उत्तराखण्ड: 18 AUGUST .. 2023, खबर… राजधानी से शुक्रवार को  आज से तिलक रोड स्थित स्टूडियो  देहरादून में आर्ट एग्जिबिशन की शुरुआत की गई।  वही तांशी आर्ट स्टूडियो की ओर से आर्ट वॉग सीजन चार का आयोजन किया जा रहा है । इसका उद्घाटन आज डीजीपी अशोक कुमार ने किया । इस आर्ट एग्जीबिशन में 17 प्रतिभागियों ने प्रतिभा किया । वही इसी के साथ यह आर्ट एग्जिबिशन 31 अगस्त तक चलने वाली है।

वही इस मौके पर  स्टूडियो में आर्ट एग्जिबिशन की शुरुआत डीजीपी अशोक कुमार द्वारा रिब्बन काटकर की गई । उन्होंने वहां पर मौजूद सभी कलाकारों के काम की सराहना करते हुए कहां की उनको बड़ी खुशी होती है यह देख कर कि युवाओं में समय के साथ-साथ क्रिएटिविटी भी बढ़ रही है और कितनी नई तरह के आर्ट फॉर्म्स देखने को मिल रहे हैं अधिक जानकारी देते हुए ।

प्रदर्शनी  आयोजक स्मृति लाल ने कहा कि यह उनकी आर्ट एग्जीबिशन का चौथा सीजन है और उन्हें बड़ी खुशी है यह बताते हुए कि उन्हें उनके काम के लिए गवर्नर उत्तराखंड गुरमीत सिंह जी से भी सराहना व पुरस्कार मिल चुका है।  अपनी इसी कला को आगे बढ़ाते हुए और इस सोच के साथ कि नए कलाकारों को भी एक मंच मिल सके अपनी कला का प्रदर्शन करने के लिए हर साल यह आयोजन किया जाता है।

उन्होंने कहा कि शायद हमारे पास इतने अवसर नहीं थे इसीलिए उस कमी को है समझती हैं और आगे आने वाले युवाओं को एक मंच देने का काम कर रही हैं जिससे कि वह अपनी कला का प्रदर्शन तो कर ही सकें साथ ही नए-नए आर्ट फॉर्मस जो आजकल इंट्रोड्यूस हो रहे हैं उन पर भी काम कर सकें यहां पर उन्हें एक दूसरे से मिलने का एक दूसरे की कला को समझने का भी मौका मिलता है इस बार 17 लोगों ने आर्ट एग्जिबिशन में प्रतिभाग किया है और यह 8 प्रदर्शनी 31 अगस्त तक चलने वाली है सुबह 11:00 बजे से शाम को 8:00 बजे तक इन दिनों में कभी भी आकर आप कला प्रदर्शनी का हिस्सा बन सकते हैं साथ ही पेंटिंग्स खरीद भी सकते हैं।

वही इस अवसर पर  प्रदर्शनी में प्रतिभा करने वालों में रिटायर्ड कर्नल भास्कर भारती, डॉ दुष्यंत सिंह गौर, रश्मि नैथानी, स्नेहा तोमर, दीपक नैनवाल, हर्षित वर्मा, नितुज एच एच लाल, नीना वर्मा, शैली गोयल , शुभांगी नौटियाल , मोनिका कादियान, राधिका अग्रवाल, मीनाक्षी आर्य, नताशा एस कुमार , संजना सिंह, स्मृति लाल ,कोमल बोथरा, शामिल रहे । वही कार्यक्रम का संचालन अनुराधा टंडन ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button