उत्तराखंडउधमसिंह नगरक्राइम

कलयुगी बाप ने अपने बेटे की हत्या

उत्तराखण्ड : 27 सितम्बर 2024 ,उत्तराखंड कुमाऊं क्षेत्र  उधमसिंह नगर. उधम सिंह नगर में एक कलयुगी पिता ने शराब के नशे में अपने 14 साल बेटे की हत्या कर दी। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।  बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी बच्चे का शव गड्ढे में दफ़नाने की कोशिश कर रहा था.। इस बीच बच्चे की चाची ने ये सब देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी।

वही इस घटना सुल्तानपुर पट्टी की है. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम प्रेमशंकर शराब के नशे में धुत होकर घर आया था. इस दौरान प्रेमशंकर की उसके 14 साल के बेटे विवेक के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई. जिस पर प्रेमशंकर को पारा चढ़ गया और उसने अपने बेटे को लोहे की रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।.

वही घटना के बाद आरोपी अपने बेटे के शव को ठिकाने लगाने के लिए गड्ढा खोदकर दबाने की तैयारी कर रहा था. लेकिन देर रात मृतक की चाची ने गड्ढा खोदने की आवाज सुनी. आशा ने जेठ के कमरे में जाकर गड्ढा खोदने का कारण पूछा तो प्रेम शंकर ने चीखते हुए कहा कि ‘मैंने अपने बेटे को मार दिया है. तूझे क्या मतलब’ जिसे सुन मृतक की चाची के पैरों तले जमीन खिसक गई.।

इस दौरान  आशा देवी ने पुलिस चौकी जाकर इसकी सूचना दी. सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. शोर सुन आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।. पुलिस ने घटनास्थल से लोहे की रॉड भी बरामद कर ली है. इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button