उत्तराखंडपर्यटनहरिद्वार

धार्मिक स्‍थानों के पोर्टफोलियो के शुभारंभ की घोषणा!

होटल तीर्थयात्रियों और छुट्टी बिताने के लिए आने वाले यात्रियों के लिए एक आदर्श विकल्प है।

उत्तराखण्ड : 20 सितम्बर 2024 ,हरिद्वार स्थित सरोवर होटल्स ने एमजे सरोवर पोर्टिको के शुभारंभ की घोषणा की है। यह होटल सरोवर होटल्‍स के धार्मिक स्‍थानों के पोर्टफोलियो में नया संकलन है। यह नया होटल रणनीतिक रूप से काफी सुविधाजनक जगह पर मौजूद है जहां से हरिद्वार, ऋषिकेश और देहरादून आसानी से पहुंचा जा सकता है। इसलिए यह होटल तीर्थयात्रियों और छुट्टी बिताने के लिए आने वाले यात्रियों के लिए एक आदर्श विकल्प है।

देहरादून के निकटतम हवाई अड्डे, जॉली ग्रांट एयरपोर्ट से इस होटल तक आसानी से पहुंचा जा सकता है। यह हरिद्वार जंक्शन रेलवे स्टेशन और हरिद्वार बस स्टैंड, देवपुरा से 7 किमी की दूरी पर स्थित है। यात्रीगण बड़ी ही आसानी से यहां पहुंच सकते हैं।

इस दौरान एमजी सरोवर पोर्टिको में डीलक्स, सुपीरियर, एक्‍जीक्यूटिव और सूईट की चार श्रेणियों में मेहमानों के लिए 75 आकर्षक कमरे हैं। होटल के इन कमरों की डिजाइनिंग आकर्षक रंगों से की गई है। इसमें प्रिस्टीन व्‍हाइट, हल्का स्‍मोकिंग ग्रे और मिडनाइट ब्लू शामिल है। होटल के इन कमरों को आधुनिक सुविधाओं के साथ खूबसूरती से सजाया गया है, ताकि मेहमानों के लिए एक आरामदायक और सुखद प्रवास सुनिश्चित किया जा सके।

वही इस  होटल में एक ऑल-डे डाइनिंग रेस्तरां-फ्लेवर्स है, जहां 80 मेहमान आसानी से बैठ सकते हैं। यहां लाइव किचन के साथ मेहमान शानदार माहौल में विभिन्‍न प्रकार के भारतीय, अंतरराष्ट्रीय और स्थानीय व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। एमजी सरोवर पोर्टिको में ठहरने और खाने-पीने के तरह-तरह के आइटम्स के साथ, मेहमानों के लिए बैंक्वेट हॉल और कॉन्फ्रेंस हॉल की सुविधाएं भी मौजूद हैं।

इनमें सरगम, संगीत, संपर्क और संयोग शामिल हैं। ये होटल आधुनिक तकनीक और बेहतरीन सेवाओं से सुसज्जित हैं, जिससे यहां बेहद सफल और यादगार कार्यक्रम आयोजित किये जा सकते हैं। इस शुभारंभ के बारे में अजय बकाया, मैनेजिंग डायरेक्टर, सरोवर होटल्स और लॉवर होटल्स इंडिया के डायरेक्टर का कहना है, “एमजी सरोवर पोर्टिको उत्कृष्टता को लेकर हमारी अटूट प्रतिबद्धता दिखाता है। इससे मेहमानों को बेहतरीन सेवाएं देने का हमारा जुनून भी नजर आता है। हम आध्यात्मिक और बिजनेस यात्रा के मकसद से यहां आने वाले अपने मेहमानों को एक शानदार रिट्रीट देने के लिए बहुत उत्साहित हैं। भारत के सबसे प्रतिष्ठित क्षेत्र में यह मेहमानों को आरामदायक और सुविधाजनक माहौल में ठहरने की सुविधा प्रदान करता है।होटल में सामाजिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए तरह-तरह की शानदार जगहें हैं, जिसका अलग-अलग उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button