महाराष्ट्रक्राइम

उद्धव के काफिले पर हमला मनसे कार्यकर्ताओं की नाराजगी : ठाकरे

महाराष्ट्र / उत्तराखण्डः 12 अगस्त 2024, सोमवार को प्राप्त जानकारी के अनुसार  शनिवार शाम को महाराष्ट्र/ठाणे में नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने उद्धव ठाकरे के काफिले पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए हमले को रविवार को कार्यकर्ताओं की नाराजगी का परिणाम करार दिया।

इस दौरान  राज ठाकरे ने कहा कि कुछ लोगों ने उनके काफिले पर सुपारियां फेंकी थीं, जिसकी शिवसेना (यूबीटी) ने निंदा नहीं की, जिससे हताश मनसे कार्यकर्ताओं ने उद्धव के काफिले को निशाना बनाया।  साथ ही  मनसे के कुछ कार्यकर्ताओं ने शनिवार शाम को ठाणे में शिवसेना (यूबीटी)के नेता उद्धव ठाकरे के काफिले पर टमाटर और गोबर फेंका था। दरअसल एक दिन पहले ही बीड जिले में कुछ लोगों ने राज ठाकरे के काफिले पर सुपारियां फेंकी थीं।

वही जिसमें  अधिकारियों ने उद्धव के काफिले पर हमला करने के संबंध में मनसे के 40 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। राज ठाकरे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि बीड में शिवसेना-यूबीटी के जिला प्रमुख द्वारा घटना की निंदा नहीं किये जाने के कारण मनसे कार्यकर्ताओं ने अपनी नाराजगी व्यक्त की।

राज ठाकरे ने अपने कार्यकर्ताओं से फिलहाल पीछे हटने की अपील की। हालांकि, उन्होंने चेतावनी दी कि विधानसभा चुनावों के बाद उन लोगों के व्यवहार पर ध्यान दिया जाएगा, जिन्होंने अपना तरीका बदलने से इनकार कर दिया है।

उन्होंने कहा, “ठाणे में मनसे कार्यकर्ताओं की यह हरकत बीड जिले में शिवसेना-यूबीटी जिला प्रमुख द्वारा घटना की निंदा नहीं किए जाने के कारण हताशा से प्रेरित थी। शिवसेना-यूबीटी द्वारा प्रतिक्रिया न देना मनसे कार्यकर्ताओं को नागवार गुजरा, जिस कारण उन्होंने ऐसा किया।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button