उत्तराखंडकुमाऊंक्राइमदेहरादून

किराये के मकान में चल रहे देह व्यापार का खुलासा, चार महिलाए रेस्क्यू.!

देहरादून/उत्तराखण्ड: 12 Nov.–2023: (कुमांऊ)  जनपद नैनीताल: सरोवर नगरी में किराये के मकान में चलाये जा रहे सैक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने महिला सरगना व ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। मौके पर पुलिस ने चार महिलाओं को भी रेस्क्यू कर परिजनो के हवाले कर दिया है।

सूत्रो के हवाले से मिली ताजा जानकारी के अनुसार  पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को सूचना मिली कि क्षेत्र के एक मकान में कुछ लोगों द्वारा सैक्स रैकट कारोबार को अंजाम दिया जा रहा है। त्वरित कार्यवाही करते हुए एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने बताये गये स्थान ईको टाउन फेस 3 डहरिया में छापेमारी करते हुए चार पीड़ित महिलाओं को रेस्क्यू किया गया। मौके पर टीम को एक महिला पुरुष ग्राहक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में भी मिली। उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई। मौके पर ही टीम द्वारा इस गैंग की महिला सरगना व उक्त ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया गया।

वही इस  मामले के मुताबिक महिला सरगना पूजा सिंह ने ईको टाउन फेस 3 डहरिया में लीला कटियार का घर 8 हजार प्रति माह के हिसाब से किराये पर लिया हुआ है। जिसमें उसके द्वारा अवैध देह व्यापार का चलाया जा रहा थाI पुलिस ने वैश्यालय चलने वाली महिला पूजा सिंह व ग्राहक गौरव कुमार को अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम में गिरफ्तार किया हैI साथ ही महिला पीड़ितों को रेस्क्यू कर काउंसलिंग कराने के बाद उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया। वहीं मकान मालिक लीला द्वारा किराएदार का सत्यापन न किराए जाने पर 83 पुलिस एक्ट के अंतर्गत 5 हजार रूपये का नगद चालान किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button