उत्तराखंडक्राइमदेहरादून

ड्रग फ्री हेतु “थाना पुलिस व देहरादून ANTF टीम के नम्बर प्रसारित कर जागरूक किया !

देहरादून/उत्तराखण्ड: 06 Nov.–2023: खबर…. राजधानी से सोमवार को देहरादून स्थित एसएसपी देहरादून के निर्देशन में दून पुलिस द्वारा मुख्यमंत्री उत्तराखंड की *”ड्रग फ्री देवभूमि 2025″ की परिकल्पना को साकार के लिए जहाँ एक तरफ नशा तस्करों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई की जा रही है, वहीं दूसरी तरफ  नशे के विरुद्ध अभियान में आम जनमानस की सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए लगातार जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया जा रहे हैं।

इस दौरान जनपद देहरादून, कोतवाली डोईवाला पुलिस द्वारा थाना क्षेत्रान्तर्गत स्थित सेन्ट्रेल इंस्टिट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्स इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नॉलाजी (सिपेट) के वार्षिक क्रीड़ा कार्यक्रम शौर्य-23 के दौरान आज दिनाँक 06/11/23 को प्रभारी निरीक्षक डोईवला के नेतृत्व में आमजन को जागरूक करने के उद्देश्य से कार्यक्रम मे उपस्थित छात्र-छात्राओ, शिक्षको व अभिभावकगण को नशे के दुष्प्रभावो की जानकारी देकर थाना पुलिस व देहरादून ANTF टीम के नम्बर प्रसारित कर जागरूक किया गया,

वही इसी के साथ  कार्यक्रम मे उपस्थित सभी लोगो को नशा न करने तथा अपने आसपास के लोगों को नशे के प्रति जागरुक करते हुए समाज से नशे के उन्मूलन में अपना योगदान देने की शपथ दिलाई गयी। वही इस जागरूकता कार्यक्रम मे करीब 250-300 व्यक्तियो द्वारा प्रतिभाग किया गया। साथ ही उन्हें साईबर क्राईम से सम्बन्धित विस्तृत जानकारी देकर उससे बचने हेतु सर्तकता/उपाय की जानकारी दी गयी। कार्यक्रम मे उपस्थित छात्राओ व महिलाओ को गौरा शक्ति एप्प की उपयोगिता से अवगत कराकर गौरा शक्ति एप्प से संचालन की जानकारी भी दी गयी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button