उत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिसामाजिक

मोदी के मूल मंत्र आवाहन पर स्वच्छता ही सेवा के अंतर्गत मरीजों को फल वितरण !अग्रवाल

देहरादून/उत्तराखण्ड: 01 Oct.–2023: खबर…. राजधानी से रविवार को देहरादून स्थित 01 अक्टूबर 2023 को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी  के मूल मंत्र को स्वच्छता ही सेवा के अंतर्गत महानगर, राजधानी में स्वच्छता अभियान कार्यक्रम किए गए।

वही इस अवसर पर  महानगर देहरादून के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने प्रवास दौरान पधारे भाजपा के वरिष्ठ नेता राष्ट्रीय संगठन श्रद्धेय वी सतीश  के का स्वागत अभिनंदन किया साथ ही आपके सानिध्य में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल  ने मोदी जी के मूल मंत्र के आवाहन पर एक तारीख, एक घंटा, एक साथ देहरादून अंबेडकर मंडल में दून अस्पताल एवं श्री देव सुमन नगर मंडल में सभी कार्यकर्ताओं के साथ सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत सफाई अभियान के साथ दून अस्पताल में मरीजों को फल वितरण भी किया गया।

वही इस कार्यक्रम में श्रद्धेय वी सतीश  ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ सफाई अभियान किया साथ ही सभी युवा पीढ़ी को आह्वान कर शपथ भी दिलाई ।  हम सभी लोगों को स्वच्छता की ओर ध्यान देते हुए इस कार्यक्रम को एक दिन ना करते हुए प्रतिदिन हम लोगों को स्वच्छता की ओर ध्यान देना चाहिए।

वही इस मा. नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व में आज देश जिस गति से और विकास से आगे बढ़ रहा है उसके साथ-साथ मोदी जी देश को स्वच्छ बनाने के लिए अग्रसर हैं। 2014 में जब देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का नेतृत्व किया और बापूजी के स्वच्छ भारत अभियान के सपने को आज मोदी जी साकार कर रहे हैं।

साथ ही मा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  स्वयं झाड़ू लगाने से लेकर कचरा बिनने तक कार्य निरंतर कर रहे हैं और देश को एक नया संदेश दे रहे हैं जन-जन को स्वच्छता के प्रति प्रेरित किया जा रहा है। मोदी जी का कहना है कि अब कचरा मुक्त भारत का समय है।

वही इस मौके पर उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री  धन सिंह रावत  भी उपस्थित रहे । साथ ही क्षेत्रीय विधायक खजानदास प्रदेश महामंत्री भाजपा खिलेंद्र चौधरी गोविंद सिंह बिष्ट राज्य मंत्री सुरेश भट्ट  मंडल अध्यक्ष पंकज शर्मा मंडल प्रभारी संदीप मुखर्जी संकेत नौटियाल पार्षद रोहन चंदेल पूनम शर्मा बबलू बंसल विशाल गुप्ता अभिषेक नौटियाल राजेश बडोनी आशीष सिंह अक्षत जैन विपिन खंडूरी अभिषेक नौडियाल वैभव अग्रवाल आशीष थापा चुन्नीलाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button