दिल्लीविविध

देश के कुछ CRPF स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, ई मेल के जरिए संदेश भेजा गया

नई दिल्ली/उत्तराखण्ड :22 अक्टूबर 2024 ,।देश भर के कई राज्यों के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इससे पहले रविवार को ही दिल्ली के एक सीआरपीएफ स्कूल के पास बम धमाका हुआ था। उसके बाद अब एक बार फिर से कई राज्यों में सीआरपीएफ स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

जानकारी के मुताबिक सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स यानी सीआरपीएफ के दिल्ली स्थित दो और हैदराबाद स्थित एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। ईमेल के जरिए सीआरपीएफ स्कूलों को उड़ाने की धमकी दी गई है।

वहीं मेल भेजने वाले ने पूर्व डीएमके लीडर जफर सादिक की गिरफ्तारी का जिक्र भी किया है। इसे हाल में ही एनसीबी और ईडी ने गिरफ्तार किया था। वहीं तमिलनाडु के कोयंबटूर के चिन्नावेदमपट्टी और सरवनमपट्टी स्थित दो निजी स्कूलों को भी बम की धमकी दी गई है।

जानकारी के मुताबिक जिन स्कूलों को बम की धमकी मिली है वहां बॉम्ब स्क्वाड की टीमों को भेजा गया है। धमकी मिलने वाले स्कूलों में बॉम्ब स्क्वाड की टीमों ने खाली करवा लिया है। यहां टीमें स्कूलों की जांच कर रही है। हालांकि अब तक स्कूलों में कोई संदिग्ध वस्तु होने की सूचना सामने नहीं आई है।

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब स्कूलों में बम की धमकी मिली है। इससे पहले भी एक साथ कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। वहीं हाल ही में 20 अक्टूबर को दिल्ली के रोहिणी में सीआरपीएफ स्कूल के बाहर ब्लास्ट हुआ था। इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ था। इस ब्लास्ट के कारण दुकानों और स्कूल की दीवारों को नुकसान पहुंचा था। पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button